Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 21 Jun 2022 2:08 pm IST


चोरी की तीन बाइकों के साथ चार युवक गिरफ्तार


पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिलों, तीन चेसिस और दो इंजन के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह यूपी और उत्तराखंड के विभिन्न शहरों से बाइक चोरी कर बेचता था।

सोमवार को कोतवाली में काशीपुर के एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बताया पुलिस टीम ने चौराहा पर चेकिंग के दौरान चार युवकों को दो मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रोहताश कुमार, अंकित गोला, पंकज चौहान, प्रियांशु निवासी खड़कपुर देवीपुरा, काशीपुर बताया। आरोपियों की निशानदेही पर एक मोटरसाइकिल, तीन मोटरसाइकिलों की चेसिस, एक बाइक का इंजन, चार साइलेंसर, एक पेट्रोल टंकी बरामद की गई। एसपी चंद्र मोहन ने बताया गिरफ्तार किए गए बाइक चोर आपस में अच्छे दोस्त हैं।

आरोपी रोहताश की आईटीआई काशीपुर क्षेत्र में बाइक सर्विस की दुकान है। आरोपियों ने तीन महीने पहले बाइक चोरी करने की योजना बनाई थी। आरोपी बाजपुर, गदरपुर, काशीपुर, रामपुर और मुरादाबाद क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी कर उनके पार्ट्स अलग-अलग कबाड़ियों को बेचते थे। चोरी की बाइकों और उनके पार्ट्स को रोहताश की दुकान पर रखा जाता था। एसपी ने बताया बाइक चोरी करने के बाद आरोपी बाइक और उनके पार्ट्स को बेचकर आपस में धनराशि बांटते थे। बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में बाजपुर कोतवाली पुलिस और एसओजी रुद्रपुर की टीम शामिल रही।