Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 21 Jun 2022 11:30 pm IST

मनोरंजन

वरुण धवन ने parallel सिनेमा मूवमेंट के लिए हर्षवर्धन कपूर को दिया क्रेडिट, जानिए इनसाइड स्टोरी


वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग-जुग जीयो' के प्रमोशन में जुटे हैं। एक कार्यक्रम के दौरान वरुण को इन दिनों पैरलल (parallel) सिनेमा शुरू करने के लिए अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को क्रेडिट देते हुए सुना गया था।

दरअसल एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट उन विषयों पर बात कर रहे थे, जिन पर आजकल फिल्में बन रही हैं। इस दौरान कियारा ने कहा कि उनके पिता को उनकी जुग-जुग जीयो जैसी फिल्में पसंद हैं लेकिन उनकी गिल्टी जैसी फिल्मों को वे नहीं समझते हैं।

नीतू ने अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'रजनीति' का भी जिक्र किया था। उसी के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि अनिल से इस बारे में पूछना चाहिए क्योंकि पैरलल सिनेमा मूवमेंट उनके बेटे हर्षवर्धन ने शुरू किया है। वरुण ने कहा,"दरअसल पैरलल (parallel) सिनेमा आंदोलन हर्ष ने शुरू किया है।"

बाद में उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में जो हर्ष से सीनियर है, मुझे कहना होगा कि मैं उनकी पिछली कुछ फिल्मों से वास्तव में खुश हूं। मुझे लगता है कि वे वास्तव में दिलचस्प फिल्में चुन रहे हैं और अपना खुद का आधार बना रहे हैं। रे में मुझे वे बहुत पसंद आए और खास तौर पर वे AK vs AK में अद्भुत हैं, मैंने ईमानदारी से सोचता हूं कि उन्होंने शो चुरा लिया है।"

हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म मिर्ज्या से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें भावेश जोशी सुपरहीरो और वेब सीरीज रे में देखा गया। अनिल कपूर के साथ थार उनकी पहली फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने अनिल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था, लेकिन विक्रमादित्य मोटवानी की एके बनाम एके में यह एक संक्षिप्त क्षण के लिए था।