Read in App


• Thu, 2 May 2024 11:10 am IST

अपराध

रुड़की में 13.30 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार


रुड़की: कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 13.30 ग्राम स्मैक और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की है. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शहजाद निवासी मंगलौर बताया है.

दरअसल पुलिस गश्त के लिए रुड़की रेलवे स्टेशन गई थी, तभी पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति शक्ति विहार जाने वाले रोड पर खड़ा हुआ है और उसके पास स्मैक है, जो स्मैक बेचने के लिए यहां पर आया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति की घेराबंदी की गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली. इसी बीच पुलिस को आरोपी के पास से 13.30 ग्राम अवैध स्मैक और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया.

बता दें कि पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, लेकिन इसके बावजूद नशा तस्करों के हौसले बुलंद हैं. नशा तस्कर नाबालिग छात्र-छात्राओं को नशे में धकेलने का काम कर रहे हैं. हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल द्वारा जनपद की सभी थाना पुलिस को नशे व नशे के कारोबार में लिप्त माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. जिसके तहत रुड़की-गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक द्वारा अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन कर नशा, अवैध शराब और स्मैक का कारोबार करने वाले तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.