Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 17 Jan 2023 1:06 pm IST

मनोरंजन

बहन की फेयरवेल में पहुंचे रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी, यूजर ने दिया ऐसा रिएक्शन


अभिनेत्री रवीना टंडन इंडस्ट्री में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से भी मशहूर हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में थी। एक्ट्रेस दो प्यारे बच्चों की मां हैं और सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। बीते दिन उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी राशा थडानी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की, जिसके बाद हर तरफ स्टार किड की चर्चा होने लगी थी।
दरअसल, रवीना ने मुंबई के स्कूल में अपनी बेटी राशा थडानी की फेयरवेल की तस्वीरों की एक सीरीज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है। इस फोटो सीरीज में उनके साथ उनके बेटे रणबीर थडानी भी नजर आए थे। फोटोज में रणबीर को देखने के बाद लोग उनकी भी तारीफ करने लगे हैं।


इससे पहले रवीना ने FIFA मैच के दौरान बेटे रणबीर के साथ शेयर की थी, जिसमें उन्हें अपने बेटे के साथ मैच का आनंद उठाते देखा गया था। रणबीर अब अपने पापा के बराबर हो गए हैं। ऐसे में कई यूजर्स ने उनके लुक पर अपनी  प्रतिक्रिया दी है।  एक यूजर ने लिखा- ‘यकीन ही नहीं होता कि ये रवीना का बेटा है।’ फोटो में आप रवीना और उनके पति अनिल थडानी को अपने बच्चों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं।