Read in App


• Sun, 2 May 2021 8:52 am IST


गांजे के साथ पति पत्नी गिरफ्तार


हरिद्वार। मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने गांजा तस्करी करने के आरोप में पति पत्नि को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 9 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। कोतवाली प्रभारी श्रीचन्द्र चन्द्राकर नैथानी ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत गोविन्द घाट पर छापामारी कर बीना निवासी कांगड़ी श्यामपुर व प्रदीप निवासी शिवमूर्ति को गिरफ्तार किया गया।
बीना और प्रदीप पति पत्नि हैं। दोनों के कब्जे से 9 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकद्मा दर्ज किया गया है। रेल चैकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर मादक पदार्थो की रोकथाम को लेकर लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं।
अवैध गांजा के साथ पति पत्नि को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी रूप में नशीले पदार्थो की तस्करी को नहीं होने दिया जाएगा। एसआई प्रीति ग्वाड़ी ने कहा कि उपनगरी ज्वालापुर के विभिन्न क्षेत्रों में एसएसपी के निर्देशों पर नियमित रूप से चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं। लोगों के द्वारा सूचनाएं भी दी जाती हैं। उन पर भी तुरंत पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाती है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक श्रीचन्द्र चन्द्राकर नैथानी, रेल चैकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार, एसआई चरण सिंह, एसआई प्रीति ग्वाड़ी, कांस्टेबल लखन व आलोक आदि शामिल रहे।