Read in App

Rajesh Sharma
• Thu, 2 Sep 2021 5:47 pm IST

अपराध

प्रतिबंधित मांस और उपकरण बरामद


हरिद्वार ।पिछड़े वर्ग के लोगों की संत शिरोमणि श्री सेन धर्मशाला नया हरिद्वार में हुई जिसकी अध्यक्षता पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी  ने की।
बैठक को संबोधित करते हुए धर्मपाल सिंह ने कहा की कि देश का किसान कई महीनों से दिल्ली में धरना दे रहा है जो तीन कृषि कानून किसान रद्द करना चाहते हैं सरकार को अन्नदाता की बात सुननी चाहिए तथा इन तीनों कानूनों को निरस्त करना चाहिए तथा 5 सितंबर को जो किसान पंचायत मुजफ्फरनगर में हो रही है उसमें पिछड़े वर्ग के लोग भारी संख्या में जाएंगे हम लोग किसान यूनियन को विश्वास दिलाते हैं की हमारे लोग आपके साथ हैं।
बैठक को संबोधित करते हुए सुभाष सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार किसान मजदूर विरोधी है हम सबको किसान आंदोलन में पूरा सहयोग करना चाहिए तथा 5 सितंबर को ज्यादा से ज्यादा लोग किसान महापंचायत में मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए विनोद चौधरी ने कहा कि हम किसानों के साथ तन मन धन से हैं तथा 5 सितंबर को किसान महापंचायत में जाने का सभी से आवाहन किया।
बैठक में भारी संख्या में पिछड़े वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया इसमें मुख्य रूप से निम्नलिखित लोग मौजूद रहे राजकुमार सैनी, भंवर सिंह, राकेश, चंद्रभान, सुनील कश्यप, जयपाल कश्यप, अशोक धीमान, विजय प्रजापति, तनु वालिया, अवतार सिंह, विजय प्रजापति, जेपी कश्यप, केएल वर्मा, योगेंद्र सिंह, महेंद्र चौधरी, रविंद्र चौधरी, ओमपाल सिंह, नरेश धीमान, सुभाष सैनी, आनंद सैनी, मनोज कुमार, ब्रहम सिंह, कुलदीप वालिया, मनु वालिया, रामपाल सिंह, सियाधन यादव, ललित सैनी, घनश्याम, धर्मेंद्र लोधी, इसरार, नसीम, पंकज लोधी, नेत्रपाल प्रजापति, सुधीर प्रजापति, रंजीत कश्यप।
बैठक के अंत में बैठक के अध्यक्षता कर रहे राम सिंह सैनी पूर्व मंत्री ने सबका धन्यवाद किया तथा 5 सितंबर को ज्यादा से ज्यादा लोग किसान महापंचायत मुजफ्फरनगर में जाएंगे यह तीन कृषि कानून किसान विरोधी है भाजपा सरकार जनविरोधी कार्य कर रही है किसान परेशान है महंगाई चरम पर है बेरोजगारी से युवा हताश है।