Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 28 Jun 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

थिरुचित्राम्बलम से धनुष के थाई केलवई गानें के बोल के खिलाफ शिकायत


धनुष की आने वाली फिल्म थिरुचित्रम्बलम के पहले गाने ने इसके बोल को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने थाई केलवई गाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि इसके कुछ बोल बड़ों के लिए अपमानजनक हैं। इस सामाजिक कार्यकर्ता के अनुसार आपत्तिजनक गाने को बदल देना चाहिए या पूरी तरह से हटा देना चाहिए।

गाने का संगानें संगानेंकार अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है, जबकि धनुष ने खुद गाना लिखे हैं। रिलीज होने के बाद से ही इस गाने ने लोगों को इसके जोशीले बीट्स पर थिरकने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने गाने को वोकल्स भी दिए हैं। थाई केलवई ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हालांकि इस शिकायत के बाद देखना होगा कि मेकर्स का अगला कदम क्या होता है।

बता दें कि ये गाना 7 साल बाद धनुष और अनिरुद्ध की जोड़ी का प्रतीक है। दोनों कलाकारों ने अतीत में कई सफल गाने दिए हैं। इस फिल्म में धनुष के अलावा राशि खन्ना, नित्या मेनन, प्रकाश राज और अन्य लोग होंगे। थिरुचित्राम्बलम में प्रिया भवानी शंकर और भारतीराजा भी हैं। थिरुचित्राम्बलम सन पिक्चर्स की ओर से नियंत्रित है और यह 28 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। बाद में इसे 18 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया गया।