Read in App


• Sun, 17 Mar 2024 5:01 pm IST


हरिद्वार से त्रिवेंद्र रावत ने की चुनावी कैंपेन की शुरुआत, किया गंगा पूजन


हरिद्वार: उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों की बिगुल बज चुका है. बीजेपी कैंडिडेट्स ने भी चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले दिन से ही एक्शन में हैं. आज त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में गंगा पूजा अर्चना की. आज उन्होंने अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी है.

आज त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सबसे पहले आज विश्व प्रसिद्ध हर की पैड़ी पहुंचे. जहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गंगा पूजा की. जिसके बाद वह हरिद्वार की अधिष्ठात्री महामाया देवी मंदिर पहुंचे. यहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जूना अखाड़े से जुड़े साधु संतों के साथ हवन में प्रतिभाग किया. साथ ही उन्होंने मां माया देवी के दर्शन किए.

हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पतंजलि योगपीठ पहुंचकर आचार्य बाल किशन से भी मुलाकात की. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्रपुरी से भी त्रिवेंद्र ने आशीर्वाद लिया. इस मौके पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा हमारे यहां कोई भी शुभ कार्य मां गंगा के स्मरण के साथ ही करते हैं. यहां पर हरकी पैड़ी पर मां गंगा साक्षात मां गंगा के तट पर आकर गंगा की आरती की है. उन्होंने कहा हरिद्वार संतों की नगरी है, इसलिए वे संतो का आशीर्वाद लेने जाएंगे.