Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 21 Dec 2022 8:30 am IST


स्पेशल सर्विस साबित करने को तलाशे गवाह, अंकिता भंडारी मर्डर केस में इन सवालों का कौन देगा जवाब?


वनंतरा रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी पर गलत काम करने का दबाव बनाया जा रहा था। अंकिता की चैटिंग के आधार पर भले ही पहले केवल अंकिता के दोस्त पुष्प ने ये बात कही हो। लेकिन जांच के बाद दाखिल चार्जशीट में एसआईटी ने इस मामले पर पूरा फोकस किया है।

इसे साबित करने के लिए पुष्प के साथ एक अन्य गवाह और उनके मोबाइलों पर अंकिता की चैटिंग को पुख्ता सबूत के तौर पर शामिल किया गया है, ताकि आरोपियों को सख्त सजा दिलवाई जा सके। चार्जशीट में अंकिता पर स्पेशल सर्विस का दबाव बनाने वाली बात को सही माना गया है।

सूत्रों ने बताया कि अंकिता ने अपने दोस्त पुष्प और वनंतरा रिजॉर्ट के एक पूर्व कर्मचारी से कई बार ये बात कही थी कि यहां माहौल ठीक नहीं है। यहां गलत काम होते हैं। उस पर भी गेस्टों को स्पेशल सर्विस देने का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपियों से पूछताछ के बाद इसी को हत्या की वजह माना जा रहा था।लेकिन इसको केवल पुष्प के कहने और उससे अंकिता की चैटिंग के आधार पर साबित करना मुश्किल था। इस मामले में एसआईटी ने बेहद गहनता से जांच की और उसके बाद होटल के एक पूर्व कर्मचारी को खोज निकाला, जिससे भी अंकिता ने मोबाइल चैट पर यही बातें कही थीं।