Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 29 May 2023 10:30 am IST

मनोरंजन

रणदीप हुड्डा ने नए किरदार के लिए चार महीने में किया 26 किलो वेट लॉस, यहां जानें डाइट प्लान


 रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' की वजह से लाइमलाइट में हैं। वे इस फिल्म में एक्टिंग तो कर ही रहे हैं साथ ही इस फिल्म का निर्देशन भी वही करेंगे। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बताया कि इस फिल्म में वीर सावरकर जैसा दिखने के लिए रणदीप हुड्डा ने 26 किलो वजन घटाया है। 
एक इंटरव्यू में आनंद पंडित में बताया वो काफी समय से वीर सावरकर को मानते हैं। उनका कहना है कि वीर सावरकर राजनीति का शिकार हो गए थे और उन्हें उनका हक नहीं मिला। आनंद पंडित के मुताबिक एक दिन संदीप सिंह रणदीप हुड्डा के साथ उनके ऑफिस आए और उन्हें इस पर फिल्म बनाने का आइडिया दिया।  साथ ही ये  भी कहा कि उन्हें सही लगे तो वो बतौर प्रोड्यूसर फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं, फिर क्या था, बातचीत हुई और फिल्म पर काम करने का फैसला हो गया। 
आनंद पंडित से जब पूछा गया कि खबरों के मुताबिक तो रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म के लिए 18 किलो वजन कम किया है। इस पर उन्होंने कहा, '18 नहीं उसने इस रोल के लिए 26 वजन कम किया है।  उन्होंने बताया कि,  जब वो मेरे ऑफिस आया था तब उसका वजन 86 किलो था लेकिन वो उसी दिन से इस किरदार में ढलने लगा था और आज तक वैसा ही है।  आनंद पंडित ने कहा, वो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता था, उसने 4 महीने तक सिर्फ एक खजूर और एक गिलास दूध ही लिया है, जब तक शूटिंग खत्म नहीं हो गई, इतना ही नहीं, उसने बाल भी अपने उसी जगह से हटाए जहां पर वीर सावरकर के नहीं थे। '