Read in App


• Sun, 9 May 2021 10:04 pm IST


राशन लेकर पहुंची पुलिस तो खिल उठे उदास चेहरे


मिशन हौसला के तहत पथरी थाने की पुलिस ने रविवार को जरूरतमंद परिवारों को राशन दिया। एसएचओ अमर चंद्र शर्मा खुद राशन लेकर जरूरतमंदों के घर पहुंचे और भरोसा दिलाया कि कोरोना काल में राशन सामग्री खत्म होने पर फिर से मदद दी जाएगी।

पुलिस से मदद मिलने पर जरूरतमंद परिवारों के उदास चेहरे खिल उठे। डीजीपी अशोक कुमार की मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने सभी थाना कोतवाली प्रभारियों को निर्देश दिए हैं। पथरी थाने की पुलिस ने शनिवार को कई परिवारों तक दूध पहुंचाया था।

रविवार को पुलिस ने असहाय, निशक्त, बेहद गरीब व्यक्तियों को राशन बांटा। एसएचओ अमर चंद्र शर्मा ने बताया कि पूरे थाना क्षेत्र में ऐसे व्यक्तियों की लिस्ट तैयार की जा रही है, जो कोरोना काल में दूसरों पर आश्रित हैं। रविवार को पहले चरण में गांव शिवगढ़ व पथरी में करीब 15 परिवारों को राशन दिया गया।

प्रत्येक परिवार को पांच किलो आटा, पांच किलो चावल, एक किलो दाल, एक किलो नमक, हल्दी, मिर्च व तेल आदि आवश्यक सामग्री दी गई है। इस दौरान एसएसआइ प्रमोद कुमार भी मौजूद रहे। संकट के समय राशन की मदद मिलने पर जरूरतमंदों ने पुलिस को धन्यवाद दिया।