Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 9 Jul 2022 2:45 pm IST

मनोरंजन

जल्द ही लव स्टोरी में नजर आएंगे बॉबी देओल? एक्टर ने कहा- सही स्क्रिप्ट का है इंतजार


बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने प्रकाश झा के आश्रम में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से अपने फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया। इस वेब सिरीज में एक्टर ने एक पाखंडी बाबा निराला का किरदार निभाया है। वहीं अब एक्टर के फैंस उन्हें एक रोमांटिक हीरो के अवतार में देखना चाहते हैं। अपने हालिया साक्षात्कार में एक्टर ने खुलासा किया कि वो बहुत जल्द एक रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगे।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा कि एक एक्टर के रूप में वो हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं। एक्टर ने इस बात को भी स्वीकार किया कि उन्होंने अपने करियर में कई सालों तक स्टैंडर्ड कैरेक्टर किए हैं। जहां वो चार्मिंग, अच्छे दिखने वाले और अमीर हैं। उनके अनुसार कभी न कभी आप तंग आ जाते हैं और वो अपने जीवन में एक ऐसी उम्र में पहुंच गए हैं, जहां वे उन पोजिशन्स को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो बाकी एक्टर कर रहे हैं।

बॉबी देओल ने आगे कहा कि जब आप दूसरों का काम देखते हैं तो आपको मजा आता है और आपको आश्चर्य होता है कि आपको उन किरदारों को निभाने के लिए क्यों नहीं कहा जा रहा है। तो एक्टर ने कहा कि वह बहुत कोशिश कर रहे हैं ताकि लोग उन्हें उस तरह के किरदारों या भूमिकाओं में लेना शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि उन किरदारों को निभाना मजेदार, चुनौतीपूर्ण और आपके कम्फर्ट जोन से बाहर है।