Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 24 Feb 2022 10:38 am IST


गुरुवार को करें ये खास उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता


गुरुवार के दिन कुछ खास उपाय करके आप बिजनेस में बढ़ोतरी के साथ धनलाभ और हर काम में सफलता पा सकते है। जानिए गुरुवार के दिन कौन से उपाय करना होगा शुभ..

- अगर आप अपने बिजनेस को दूर शहरों या विदेशों में फैलाना चाहते हैं तो उसके लिए गुरुवार को किसी भैरव मन्दिर में जाकर भैरव जी को सवा सौ ग्राम साबुत उड़द चढ़ाएं और चढ़ाने के बाद उसमें से 11 उड़द के दाने गिनकर अलग निकाल लें और उन्हें एक काले कपड़े में बांधकर अपने कार्यस्थल पर तिजोरी में रख दें। साथ ही ध्यान रखें कि दानों को कपड़े में रखते समय हर दाने के साथ ये मंत्र पढ़ें | मन्त्र है- 'ऊं ह्रीं बटुकाय आपद्उद्धारणाय कुरु कुरु बटुकाय ह्रीं ऊं'

- अगर आपको अपने बिजनेस में पार्टनर से पूरी तरह सहयोग नहीं मिल पा रहा है, जिससे आपके काम पूरे नहीं हो पा रहे हैं। तो आज आपको रोटी में शक्कर मिलाकर उसका चूरमा बनाना चाहिए और उससे भैरव बाबा को भोग लगाना चाहिए। साथ ही मंत्र का जाप करना चाहिए | मन्त्र है- ऊँ ह्रीं बटुकाय आपद्उद्धारणाय कुरु कुरु बटुकाय ह्रीं ऊँ। मंत्र जाप के बाद थोड़ा-सा चूरमा प्रसाद के रूप में स्वयं खा लें और बाकी प्रसाद को दूसरे लोगों में बता दें।

- अगर आप अपने जीवन में तरक्की को सुनिश्चित करना चाहते हैं तो गुरुवार को एक तेजपत्ते लेना चाहिए और उस तेजपत्ते को बहते पानी में प्रवाहित करना चाहिए ।