Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 27 Feb 2023 6:30 pm IST

मनोरंजन

Riddhi Dogra ने की उर्फी के फैशन सेंस की तारीफ़, कहा- हर लड़की को लेनी चाहिए एक्ट्रेस से सीख


फैशन डीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेन्स की तारीफ़ करते हैं तो कुछ उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। इन दिनों उर्फी एक फोटोशूट की वजह से खूब वाहवाही बटोर रही हैं। आपको बता दें कि कभी अपने फैशन को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी ने हाल में डर्टी मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में वे बेहद बोल्ड और अतरंगी अवतार में नजर आ रही हैं। खौफनाक मेकअप के साथ एक्ट्रेस के बाल गुलाबी रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। अब उर्फी के इस अंदाज पर टेलीविजन अभिनेत्री रिद्धि डोगरा भी फिदा हो गई हैं।

रिद्धि ने सोशल मीडिया पर उर्फी की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्फी के लेटेस्ट शूट तारीफ करते हुए उन्हें पावरफुल लेडी बताया है।


रिद्धि ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "वे आपको तैयार करेंगे क्योंकि आपने वैसे भी इसे अपने दम पर किया है! फैशन सभी के लिए है, लेकिन यह सिर्फ फैशन को लेकर नहीं है, यह अधिकारों के लिए भी है, आपने सबके सामने खुद को इतना मजबूत बनाया,  ऐसी लड़की जिससे हर लड़की को सीखना चाहिए, आपको ढेर सारी हिम्मत मिले.. @URF71 स्टार बनें।' रिद्धि की इस पोस्ट को उर्फी ने भी शेयर करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।