Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 7 Jan 2023 2:30 am IST

मनोरंजन

खूब लाइमलाइट में रहती हैं 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली, शादी के दिन ही पति के साथ हो गया था हैरान करने वाला वाकया


 डेली सोप 'अनुपमा' में लीड रोल निभा रहीं रुपाली गांगुली अपने किरदार की वजह से आज कल खूब लाइमलाइट में रहती हैं।   जब  ये शो शुरू हुआ था तब किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह इतना सफल हो जाएगा। सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि शो के बाकी कलाकार भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं।  एक्ट्रेस ने एक बातचीत में बताया कि उनकी शादी के दिन ही एक मजेदार घटना घटी थी, जिससे उनके पति थोड़े परेशान हो गए थे। बता दें कि रूपाली की मुलाकात अपने पति अश्विन वर्मा से एक एड शूट के दौरान हुई थीं। वह उनके करियर का शुरूआती दौर था।  साल 2013 में शादी करने से पहले दोनों 12 साल तक दोस्त रहे। इस कपल ने साल 2015 में अपने बेटे रुद्रांश का इस दुनिया में स्वागत किया था। एक इंटरव्यू में रुपाली ने अपनी असली शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया।
उन्होंने बताया कि कैसे शादी वाले दिन ही उनके पति को पुलिस के सामने जुर्माना भरना पड़ा था। इसके बाद वह उसी जींस शर्ट  में शादी के मंडप में आ गए थे। रूपाली ने बताया कि 'अश्विन और मैंने दो दिन पहले ही शादी करने का फैसला किया था और मैंने अपने माता-पिता से इस बारे में बात कर ली थी। मेरा भाई (बॉलीवुड कोरियोग्राफर विजय गांगुली) मुंबई से बाहर था और मैंने उसे वापस आने का फरमान जारी  कर दिया था। रुपाली बताते हैं कि, हमने एक तारीख तय की और मुझे उम्मीद थी कि अश्विन समय पर आ जाएंगे, दरअसल, हम एक रजिस्टर्ड शादी करने का प्लान बना रहे थे।
वर्ली में मेरे घर पर लेकिन तब मेरे पिता (फिल्म निर्देशक अनिल गांगुली) ने कन्यादान करने का फैसला किया और फिर हमने पंडित को बुलाया, जल्दी जल्दी में मैंने अपनी एक एक डिजाइनर फ्रेंड से मेरी लाल साड़ी के साथ एक नीला ब्लाउज लाने के लिए कहा था और हम पंडित का इंतजार कर रहे थे जो देर शाम तक नहीं पहुंचे।' एक्ट्रेस ने बताया कि उधर 'अश्विन ने 'नो एंट्री' लेन में एंट्री कर ली और उन पर पुलिस ने जुर्माना भी लगा दिया,  यह काफी चौंकाने वाला था कि अश्विन आखिरकार मेरे घर पर कैसे पहुंचे और पंडित ने मेरे फ्लैट में आने तक ग्राउंडफ्लोर से ही मंत्रों का जाप करना शुरू कर दिया। रुपाली कहती हैं कि कुल मिलाकर, मेरी शादी में लगभग 99 लोग थे, अश्विन शर्ट और जींस पहनकर आए और फिर कन्यादान हुआ और हमने एक-दूसरे को माला पहनाई।