Read in App


• Tue, 25 May 2021 8:31 am IST


विधायक को ज्ञापन देकर व्यापारियों ने उठाई आर्थिक पैकेज देने की मांग


हरिद्वार ।प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत लक्सर के व्यापारियों ने भी क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता से मुलाकात की और उन्हें अपनी समस्याओं के बारे में ज्ञापन सौंपा।
व्यापारियों ने लक्सर विधायक को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपकर  सरकार से आर्थिक पैकेज की मांग की। पैकेज न मिलने पर उन्होंने एक जून से कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर बाजार खोलने की चेतावनी दी।
 लक्सर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता से मुलाकात की। उन्होंने विधायक को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौपकर बताया कि पिछले साल भी लगभग तीन महीने काम धंधे ठप रहने से व्यापारी वर्ग परेशान हो गया था। इस बार भी सरकार ने बाजारों को बंद कर रखा है। जबकि बैंकों के बाहर, सस्ते गल्ले की दुकानों पर भीड़ लग रही है। लेकिन बाजार की दुकानों पर दिनभर में महज दस से पंद्रह ग्राहक आते हैं। कहा कि सरकार व्यापारियों के प्रति दोहरी नीति अपना रही है। उन्होंने मांग कि सरकार व्यापारियों को बैंक कर्ज के बयाज पर, जीएसटी व बिजली के बिलों में छह महीने की छूट करे। साथ ही उनके लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करे। ऐसा न होने पर उन्होंने एक जून से कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर दुकानें खोलने का चेतावनी दी। ज्ञापन देने वालों में मंत्री राजेंद्र वर्मा, जसवीर सिंह आदि शामिल रहे।