Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 25 Jul 2022 1:00 am IST

अपराध

एक महीने पहले हुई थी ज्वाइनिंग, CRPF सब-इंस्पेक्टर ने क्यों चुनी मौत, जानिए वजह...


नौकरी से नाखुश सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बैरक में लौटे साथी ने जब शव फंदे पर लटका देखा तो अधिकारियों को सूचना दी। फिलहाल काठगोदाम पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा की झरझर तहसील स्थित थाना सलहाबाज के गांव बिथला और पोस्ट ढकिया निवासी सचिन की एक महीने पहले ही सीआरपीएफ केंद्र काठगोदाम में सब इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्ति हुई थी। एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि, शनिवार दोपहर बैरक में सचिन और उनके साथी मौजूद थे। सचिन के साथी खाना खाने गये थे। उसी दौरान सचिन ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

खाना खाकर लौटे सचिन के साथियों ने सचिन के शव को देखकर उच्चाधिकारियों को सूचना दी। बैरक में पहुंचे उच्चाधिकारियों की सूचना पर काठगोदाम पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतारा। शुरुआती जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 

बताया जा रहा है कि, सचिन सीआरपीएफ की नौकरी से खुश नहीं था। और नौकरी नहीं करना चाहता था। 22 जुलाई को सचिन से मिलने पहुंचे पिता विजय कुमार और मां ने उससे बातचीत भी की थी। उन्होंने दूसरी नौकरी न मिलने तक इसी नौकरी में बने रहने की बात कही थी।