Read in App

Rashmi Panwar
• Fri, 11 Dec 2020 2:07 pm IST


दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, ये रहेंगे कार्यक्रम...


आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां सतर्क हो चली है जहां पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड आकर भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया वहीं इसी क्रम में आम आदमी पार्टी  के उपमुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया भी दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर है । दौरे के दौरान जहां वो काशीपुर स्थित कार्यालय का उद्घाटन करेंगे वहीं प्रदेश के अलग अलग जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे । यही नहीं दौरे के दौरान मनीष सिसोदिया कार्यकर्ताओं से मुखातिब होने के साथ ही आगामी चुनावी रणनीतियों को लेकर भी कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श करेगे 

विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज काशीपुर पहुंचेंगे जहां मनीष आम आदमी पार्टी कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। साथ ही  काशीपुर के स्टेशन रोड स्थित पंत पार्क में भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। जिसके तुरंत बाद मनीष महाराणा प्रताप चौक पहुंचेंगे और महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कार्यक्रम होगा। इसके बाद रामनगर रोड पर स्थित पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। 

12 दिसंबर को कैंची धाम के दर्शन करेंगे मनीष

दो दिवसीय दौरे के दौराान जहां पहले दिन विभिन्न कार्यक्रमों में सिसोदिया भाग लेंगे तो वहीं 12 दिसंबर को कैंची धाम के दर्शन करेंगे। जिसके बाद वह टाउन हॉल में जनता से मिलेंगे और मीडिया से मुखातिब भी होंगे। इस दौरान मीडिया के सामने आम आदमी पार्टी की चुनावी वादों को जनता के बीच रखा जाएगा और आगामी चुनाव में आप के जीतने के क्या कुछ फायदे जनता को मिलेंगे इसको लेकर भी चर्चा की जाएगी।