Read in App


• Sat, 10 Feb 2024 10:31 am IST

अपराध

धर्मनगरी में मानवता हुई तार-तार, 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म


हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. घटना का पता चलने के बाद स्थानीय निवासी थाना पहुंचे और जमकर हंगामा किया. मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित बच्ची का महिला अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला आज शुक्रवार दोपहर बाद का है. जब कनखल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 6 साल की बेटी के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और मामले की जांच में जुट गई. इसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

हरिद्वार के कनखल थाना निरीक्षक भावना कैंथोला ने बताया कि 6 साल की बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार किया है. घटना के संबंध में तहरीर मिलने के बाद पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इसके अलावा भावना कैंथोला ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद कनखल थाने में लोग एकत्रित हुए और जमकर हंगामा करने लगे.