Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 9 Feb 2023 11:30 am IST

मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद उदयपुर में एक साथ स्पॉट हुए कार्तिक सारा, यूजर्स बोले-'अगर दोनों साथ...'


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए। जल्द ही उनकी ये  फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कार्तिक जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए। वहीं, अब एक्टर को सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ देखा गया है। इन्हें साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को बिना टैग किए उदयपुर में होने की स्टोरी शेयर की थी, जिससे लग रहा है कि दोनों उदयपुर में ही मिले हैं।
आपको बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उदयपुर की दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया था। इनमें एक तस्वीर उस होटल की थी जिसमें वह ठहरी हुई थीं, तो दूसरी फोटो ने उनकी राजस्थानी थाली की झलक थी। वहीं, बुधवार को कार्तिक ने उदयपुर में झील के किनारे की एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने अपना चेहरा दिखाए बिना नाव की सवारी का एक और छोटा वीडियो साझा किया था।
बता दें कि सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। कार्तिक आर्यन जहां चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं सारा सफेद क्रॉप टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं। दोनों आपस में बात करते दिख रहे हैं