Read in App


• Mon, 3 May 2021 10:06 am IST


शिवालिक नगर पालिका क्षेत्र में सैनिटाइजेशन अभियान लगातार जारी


हरिद्वार:शिवालिकनगर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष राजीव शर्मा के दिशा निर्देश पर शिवालिक नगर भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका क्षेत्र में सैनिटाइजेशन व साफ सफाई की व्यवस्था हेतु टीम बनाकर सभी जगह सेनेटाइज किया। 
व्यापार मंडल के अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेंद्र विश्नोई ने बताया कि शिवालिक नगर पालिका क्षेत्र में पूरी  तत्परता के साथ टीम द्वारा सैनिटाइजेशन किया गया है।  किसी क्षेत्रवासी को किसी भी प्रकार की कोई जरूरत है तो टीम से संपर्क करें,हम सब आपके साथ हैं व रहेंगे । भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी ने कहा कि इस भयानक संकट के समय आप सभी को घर पर सुरक्षित रहना है। बिना किसी काम के बाहर न जाएं व मास्क का प्रयोग अवश्य करें,साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें।

उन्होंने कहा कि अध्यक्ष राजीव शर्मा के दिशा निर्देश पर नगर पालिका क्षेत्र को सेनिटाइज करवा दिया गया है और क्षेत्र में जहां पर भी कोरोना केस निकल रहे हैं,जैसे ही टीम को पता चलता है नगरपालिका कर्मचारी द्वारा तुरंत ही आसपास के घरों को सेनिटाइज करवा दिया जाता है। सभासद रीना तोमर ने कहा कि सैनिटाइजेशन व साफ-सफाई की व्यवस्था के लिए  टीम का गठन किया गया था। यह कार्य भी तत्परता के साथ किया गया है। हर वार्ड में प्रतिदिन साफ सफाई का कार्य भी लगातार चलाया जा रहा है। हमारा मकसद है कि हमारा क्षेत्र स्वच्छ,सुंदर व सुरक्षित रहे,इसके लिए क्षेत्र में लगातार कार्य किए जा रहे हैं।

भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष धर्मेंद्र विश्नोई, सभासद रीना तोमर, मंडल उपाध्यक्ष हिमांशु अहलावत,युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव रौतेला,चेयरमैन प्रतिनिधि दीपक नौटियाल,अंशुल शर्मा, पंडित अरुण शर्मा, गौरव गुर्जर, राजेश बालियान व नगरपालिका टीम लगातार क्षेत्र में कार्य कर रही है।