Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 23 Jan 2023 4:30 pm IST

मनोरंजन

जेटशेन दोहना ने 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' की ट्रॉफी पर जमाया कब्जा, हर्ष सिकंदर बने फर्स्ट रनर-अप


सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के सीजन 9 ने अपने विनर का चयन कर लिया है। बीती रात यानी 22 जनवरी 2023 को शो का ग्रैंड फिनाले था।  उस दौरान इस सीजन की ट्रॉफी सिक्किम की रहने वाली 9 साल की जेटशेन दोहना लामा ने अपने नाम कर ली। वहीं जालंधर के रहने वाले हर्ष सिकंदर फर्स्ट रनर-अप बने हैं जबकि ज्ञानेश्वरी गाडगे को सेकेंड रनर-अप का इनाम दिया गया। 
शो के फिनाले में 9 साल की जेटशेन दोहना लामा को ट्रॉफी के साथ मोटी प्राइज मनी मिली। उन्हें बतौर प्राइज मनी 10 लाख रुपये दिए गए।बता दें कि जेटशेन ने शो में अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीत लिया था। 
शो में आने वाले सभी गेस्ट और जेजेज उनकी आवाज के दीवाने थे। ऑडियंस को भी जेटशेन की आवाज काफी पसंद थी। बताया जा रहा है कि जेटशेन ने महज 3 साल की उम्र में गाना शुरू किया था। उनकी आवाज इतनी प्यारी है कि शंकर महादेवन उन्हें मिनी सुनिधि चौहान कहकर बुलाते थे। जीत के बाद जेटशेन ने स्टेटमेंट में कहा, “यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है, कॉम्पटीशन बहुत कठिन था, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स बहुत टैलेंटेड हैं, मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला।' एक बातचीत में जेनेशन ने कहा कि वह प्राइज मनी से एक पपी खरीदेंगी और अपने घर में एक स्विमिंग पूल बनवाएंगी।'  जब जेटशेन से पूछा गया कि क्या वह मुंबई में ही रहेंगी, तब जेटशेन ने कहा कि वह सिक्किम जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी और फिर मुंबई लौटकर अपना करियर बनाएंगी।