Read in App


• Fri, 4 Jun 2021 9:17 am IST


स्थानांतरण होने पर सीओ पूर्णिमा गर्ग को दी गई जिला पुलिस मुख्यालय पर विदाई


हरिद्वार । स्थानांतरण होने के बाद हरिद्वार जनपद से नई तैनाती स्थल पर जा रही बुग्गावाला की पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ पूर्णिमा गर्ग को पुलिस विभाग के अधिकारियों की ओर से रोशनाबाद स्थित जिला पुलिस मुख्यालय के सभागार में समारोह पूर्वक विदाई दी गई।
 इस अवसर पर एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने पूर्णिमा गर्ग की कार्यप्रणाली की सराहना की और समय-समय पर उनके निर्देशन में थानों की पुलिस द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियों को भी सराहा एसएसपी ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सहकर्मियों से उनकी कार्यप्रणाली से सीख लेने का आह्वान किया।

एसपी देहात परमेंद्र डोभाल ने भी डॉ पूर्णिमा गर्ग को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। डॉ पूर्णिमा गर्ग ने हरिद्वार में तैनाती के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों और सहकर्मियों की ओर से मिले सहयोग के लिए उनका आभार जताया और कहा कि वह नई तैनाती पर जहां भी रहेंगे हरिद्वार में मिला अनुभव हमेशा उनका मार्गदर्शन करता रहेगा।  अवसर पर पुलिस अधीक्षक पीके राय, सीओ सदर डॉक्टर विशाखा अशोक सदाने, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह सीओ रुड़की बीएस चौहान  क्षेत्राधिकारी सदर/लाइन, क्षेत्राधिकारी नगर, सीईओ लक्सर विवेक भारती समेत बड़ी संख्या में अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।