Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 6 Jul 2023 5:25 pm IST

मनोरंजन

टी-सीरीज की बहू दिव्या खोसला की माँ का हुआ निधन, शेयर किया भावुक पोस्ट


मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार की माँ अनीता खोसला का निधन हो गया है, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में में उन्होंने लिखा कि, "मैं आपके असीम आशीर्वाद और नैतिक मूल्यों को अपने साथ लेकर चलती हूं... मेरी सबसे खूबसूरत आत्मा।" हालाँकि उन्होंने अभी तक मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं किया है। 

दिव्या, तेलुगु फिल्म 'लव टुडे' और हिंदी फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर है। उन्होंने निर्माता भूषण कुमार से शादी की है, जो भारत के सबसे बड़े रिकॉर्ड लेबल टी- सीरीज में मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट 

दिव्या ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी मां अनिता खोसला के साथ बिताए यादगार पलों को याद करते हुए लिखा कि, 'मम्मा... मैंने मां को कुछ देर पहले ही खो दिया और मेरे दिल में एक शून्यता रह गई। मैं आपसे मिले आशीर्वाद और नैतिक मूल्यों को हमेशा अपने साथ रखती हूं। मेरी सबसे खूबसूरत आत्मा... बहुत गर्वित हूं कि आपने मुझे पैदा किया। आई लव यू मम्मा। ओम शांति।' शेयर की गईं तस्वीरों में दिव्या अपने बेटे के साथ नानी के बीच रहे एक प्यारे बॉन्ड की झलक भी दिखाई है।

पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने लिखा कि, "आंटी वास्तव में एक उल्लेखनीय महिला थीं और उनकी सुंदरता उनकी शारीरिक बनावट से कहीं आगे तक फैली हुई थी।"