Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 27 Feb 2023 4:30 pm IST

मनोरंजन

सोना महापात्रा ने शहनाज़ गिल के टैलेंट पर उठाया सवाल, कहा- 'रोल या पैसा पाने के लिए...'


बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने एक बार फिर ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल को आड़े हाथों लिया है और साजिद खान का सपोर्ट करने के चलते उनके टैलेंट पर सवाल उठाया है। बता दें कि फेमस बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा अपने गानों से ज्यादा अपने विवादित और बेबाक बयानों की वजह से  सुर्खियों में रहती हैं। ट्विटर पर अक्सर एक्टिव रहने वाली सोना सलमान खान  से लेकर साजिद खान तक पर निशाना साध चुकी हैं। वहीं अब वे शहनाज गिल पर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आ रही हैं।
आपको बता दें कि सोना महापात्रा को शहनाज गिल से इस वजह से प्रॉब्लम है कि उन्होंने ‘मीटू’ के आरोपी साजिद खान  का सपोर्ट किया था,  तब से सोना जब तब शहनाज पर तंज कस्ती नजर आ जाती हैं। बीते दिनों भी उन्होंने शहनाज  को आड़े हाथों लिया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुईं थीं। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए शहनाज के टैलेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
सोना का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। सोना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में शहनाज गिल के लिए लिखा, “जैकलीन जैसी एक और स्टारलेट के लिए खड़े होने वाले प्रिय ट्रोल्स, मुझे नहीं पता कि शहनाज़ का खास टैलेंट क्या है, उन्हें बस एक लो-ब्रो रियलिटी टीवी शो से फेम मिला है, मैं ऐसी महिलाओं के तौर तरीके जानती हूं, जो एक रोल या पैसा पाने के लिए शॉर्टकट अपनाती हैं।'