Read in App


• Fri, 9 Jul 2021 8:55 pm IST


इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में आग लगने से मची अफरा-तफरी, सामान नहीं सिर्फ गत्ते जले


हरिद्वार। ज्वालापुर में स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स सामान के एक शोरूम में शुक्रवार को शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई जिससे अफरा तफरी मच गई गनीमत यह रही कि इस हादसे में इलेक्ट्रॉनिक्स का तो कोई सामान नहीं जला लेकिन एसी, फ्रिज, टीवी के गत्ते जल गए। अग्निशमन केंद्र की गाड़ियां आने से पहले ही गोदाम के कर्मचारियों ने आग को बुझा दिया।
ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के ऊंचा पुल के पास सुरेश तनेजा का तनेजा एजेंसी के नाम से इलेक्ट्रानिक का काम है। शुक्रवार की दोपहर गोदाम में शॉर्ट सर्किट से एसी, फ्रिज, टीवी के गत्तों में आग लगनी शुरू हो गई। धुंआ उठाता देखकर ‌अग्निशमन मायापुर को घटना की सूचना दी गई। वहीं आग लगते ही गोदाम व शोरूम में मौजूद कर्मचारियों ने आग पर पानी डालना शुरू
कर दिया और आग पर काबू पाया। जब तक अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया गया। अग्निशमन अधिकारी मायापुर यूनिट शिशुपाल नेगी ने बताया क‌ि तनेजा एजेंसी के नाम से ऊंचा पुल के पास इलेक्ट्रानिक सामान का शोरूम है। यहां पर शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची थी मगर तब तक आग पर काबू पा लिया गया।