Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 25 Feb 2022 3:45 pm IST


यामी गौतम की वॉर्डरोब से लड़कियां ले सकती हैं इंस्पिरेशन


यामी गौतम अक्सर अपने लिए स्टाइलिश लेकिन कंफर्टेबल कपड़ों का चुनाव करती हैं। जिसे देख कोई भी लड़की स्टाइल टिप्स ले सकती हैं। इन दिनों यामी एक के बाद एक स्टाइलिश लुक में तस्वीरें साझा कर रही हैं। जिसे देख कोई भी लड़की इंप्रेस हो सकती है। तो चलिए देखें यामी के कुछ बेस्ट आउटफिट. जिसे कोई भी लड़की चाहेगी चुराना- 

यामी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। जिसमे वो नीले रंग के जंपसूट में रेडी है। डेनिम लुक के साथ यामी का ये जंपसूट काफी स्टाइलिश है। जिसे मैचिंग की बेल्ट की मदद से परफेक्ट लुक दिया गया है। वी नेकलाइन और स्लीवलेस डिजाइन ड्रेस को स्टाइलिश बना रही है। जिसे कोई भी लड़की अपनी वॉर्डरोब में आसानी से शामिल कर सकती है। 

लेदर पैंट्स को स्टाइल करने के लिए अगर आप कंफ्यूज हैं तो यामी के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। ब्लैक लेदर मॉम पैंट्स के साथ पफ स्लीव की व्हाइट शर्ट के साथ मैच किया गया है। जो कि सिंपल और स्टाइलिश नजर आ रहा है। 

वहीं अगर आप ड्रेस के मामले में यामी के लुक्स से टिप्स लेना चाहती हैं तो वन शोल्डर रफल लुक लिए ड्रेस को कॉपी कर सकती हैं। मेसी लो हेयर बन के साथ यामी ने इस ड्रेस को स्टाइल किया है। जिसकी थाई हाई स्लिट है।