Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 14 Aug 2022 6:30 am IST

मनोरंजन

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'पठान' के बायकॉट की मांग, साधु देवनाथ को दी गई धमकी


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: आमिर खान स्‍टारर 'लाल सिंह चड्ढा' को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब निशाना बनाया और इसे बायकॉट करने की भी मांग की। अब उन्हीं बायकॉट करने वालों के निशाने पर है एक्‍टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान'इसके बायकॉट को लेकर भी सोशल मीडिया पर लहर उठ चुकी है।

शाहरुख की इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने वालों में गुजरात के कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई) भी थे, जिन्होंने सनातनियों से इसे बायकॉट करने की मांग की थी। अब साधु देवनाथ का दावा है कि ऐसा करने के कारण उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उन्‍होंने कहा है कि इस मामले में वह धमकी देने वाले उस आरोपी के खिलाफ बचाउ थाने में जल्द ही शिकायत दर्ज कराएंगे

फिल्‍म नहीं, अभिनेताओं के खिलाफ हूं: देवनाथ   

लोकल मीडिया से बात करते हुए साधु देवनाथ ने कहा कि सलीम अली नाम के किसी शख्‍स ने मेरा सिर कटा पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। वह शाहरुख खान की पीआर टीम से है। गुरुवार को यह रिएक्‍शन मेरे उस ट्वीट के बाद आया है, जिसमें मैंने सनातनियों से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख की नई फिल्म 'पठान' का बहिष्कार करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि मैं किसी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन उन अभिनेताओं के खिलाफ हूं, जो भारतीय फैन फॉलोअर्स पर फलते-फूलते हैं और देश को ही गाली देते हैं।