Read in App


• Thu, 19 Oct 2023 10:37 am IST


देवप्रयाग में रेलवे का सामान ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, लगी भीषण आग, ड्राइवर की मौत


श्रीनगर: देवप्रयाग से पौड़ी जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. खाई में गिरते ही वाहन में आग लग गयी. इस दौरान ट्रक चालक जैसे तैसे ट्रक से छिटका भी, लेकिन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक चालक रेलवे की साइट पर सामान ले जाने का कार्य किया करता था.
खाई में गिरा ट्रक: हमेशा की तरह आज भी प्रमोद कुमार सामान से लदे ट्रक को लेकर पौड़ी जा रहा था. इसी दौरा उसके साथ ये सड़क हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक का शव मौके से बरामद कर दिया है. शव के पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वाहन चालक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है.
सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत: घटनाक्रम के अनुसार आज सुबह 4:50 के लगभग एक ट्रेलर GJ 27 TD - 4402 जनासू मलेथा से रेलवे के सामान लेकर एलएनटी कैंपस सौड पौड़ी गढ़वाल आ रहा था. ट्रक देवप्रयाग के पास भागीरथी पुल से पहले गहरी खाई में गिर गया. ट्रक को चालक प्रमोद कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी भरतपुर उत्तर प्रदेश चला रहा था. हादसे के दौरान चालक प्रमोद ट्रक से छिटक गया था. चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वाहन में नीचे गिरकर आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि पूरे हाइवे पर आग का धुआं दूर दूर तक दिखाई पड़ रहा था.