Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 30 Jun 2022 12:10 pm IST

मनोरंजन

स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच


सलमान खान के बाद अब स्वरा भास्कर को उनके आवास पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक गुमनाम पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। यह पत्र अभिनेत्री के मुंबई के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है ये जानकारी एक अधिकारी की ओर से बुधवार 29 जून को पीटीआई की रिपोर्ट में दी गई है।

एक अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा,"शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है" उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

हिंदी में लिखे पत्र में स्वरा को सावरकर का अपमान करने को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई है। पत्र के अंत में 'इस देश के नौजवान' के रूप में हस्ताक्षर किए गए हैं। पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।


स्वरा भास्कर समाज को परेशान करने वाले सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं। 2017 में उन्होंने एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें लिखा था,"सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है।"

2019 में अभिनेत्री ने एक वीडियो के साथ एक और ट्वीट पोस्ट किया था: