Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 26 Jan 2023 11:30 am IST

मनोरंजन

OTT पर स्ट्रीम कर रही हैं भाईजान की ये देशभक्ति फ़िल्में, जानिए किन प्लेटफार्म पर देख सकेंगे आप


सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान ' का टीजर रिलीज हो गया है। दबंग खान की इस फिल्म ट्रेलर सोशल मीडिया जमकर बवाल मचा रहा है। ट्रेलर में सलमान खान जबरदस्त एक्शन दिखा रहे हैं। अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाने वाले सल्लू मियां 'एक था टाइगर ' से लेकर 'बजरंगी भाईजान' जैसी कई फिल्मों में देशभक्त की भूमिका निभा चुके हैं। भाईजान के फैंस उनकी इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर देख खुश हो सकते है।

एक था टाइगर

'एक था टाइगर' फिल्म में सलमान खान ने एक रॉ एजेंट का रोल कर धमाका कर दिया था। उनके फैंस ने इस मूवी पर खूब प्यार लुटाया था। अब आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

हीरोज  

साल 2008 में आई इस फिल्म में दबंग खान ने एक सिख रेजिमेंट के हवलदार बालकर सिंह का किरदार निभाकर अपने फैंस को खुश कर दिया था। ये फिल्म भी अब प्राइम वीडियो पर  स्ट्रीम कर रही है।

टाइगर जिंदा है 

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर मौजूद 'टाइगर जिन्दा है' फिल्म में सलमान खान ने टाइगर का रोल निभाकर जलवा बिखेर दिया था। इस फिल्म में सलमान खान ने नर्सों को बचाकर देश का झंडा बुलंद कर दिया था।


बजरंगी भाईजान 

'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान ने एक भोले भाले देशभक्त भारतीय की भूमिका निभाकर अपने फैंस को बहुत ही शानदार तोहफा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। अगर आप इस फिल्म को देखना चाह रहे हैं तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।