Read in App


• Mon, 12 Feb 2024 10:30 am IST


बनभूलपुरा में सर्च ऑपरेशन जारी, 25 उपद्रवी गिरफ्तार


हल्द्वानी: हिंसा को लेकर नैनीताल एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं. एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने कहा अब्दुल मलिक जल्द गिरफ्त में आयेगा. हल्द्वानी हिंसा मामले में उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमें बनाई गई हैं, ये सभी टीमें अलग अलग जगहों पर उपद्रवियों की खोजबीन के लिए दबिश दे रही है.

एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने कहा बनभूलपुरा में सर्च ऑपरेशन जारी है. इलाके से कितने लोग गायब हुए हैं उनकी लिस्ट तैयार की जा रही है. नैनीताल एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने बताया हल्द्वानी हिंसा में अब तक पांच लोगों की मौत हुई है. उन्होंने बिहार के प्रकाश कुमार की मौत की वजहों पर भी जानकारी दी, उन्होंने बताया प्रकाश का शव घटना स्थल से 3 किमी दूर मिला. अंदेशा है कि आपसी रंजिश में किसी ने प्रकाश को गोली मारी होगी.

एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद मीणा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बनफूल पुरा हिंसा के मामले में पुलिस अभी तक 5000 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा कुछ नामदज मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं. पुलिस के सर्च अभियान के दौरान सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर 25 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके कब्जे से साथ अवैध तमंचे और 54 कारतूस बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार लोगों से सरकारी असलहे व गोलियां भी बरामद किए गए हैं, जो थाने से लूट कर ले गए थे.