Read in App


• Sun, 16 May 2021 8:32 am IST


उत्तराखंड: बेरोजगार युवा ध्यान दें..SBI में निकली 5327 पदों पर बंपर वैकेंसी


भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क के हजारों पदों पर वैकेंसी निकाली है। अगर आपने किसी भी विषय से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है, तो आपके पास भी भारतीय स्टेट बैंक में जॉब हासिल करने का शानदार मौका है। भर्ती संबंधी हर डिटेल राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। सबसे जरूरी बात ये है कि इन भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं।

इसलिए खबर में डिटेल देखें और एसबीआई के लिंक पर क्लिक करके जल्द से जल्द अप्लाई करें। चलिए सबसे पहले पदों और इनकी संख्या के बारे में बताते हैं। एसबीआई ने क्लर्क और जूनियर एसोसिएट्स के 5327 पदों पर वैकेंसी निकाली है। भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 27 अप्रैल से शुरू हो चुका है। लास्ट डेट 17 मई है।

इच्छुक कैंडिडेट के पास किसी भी विषय में मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। उम्र सीमा 20 से 28 साल निर्धारित की गई है। भर्ती के दौरान सिलेक्शन का प्रोसेस क्या होगा, ये भी बताते हैं। अभ्यर्थी का चुनाव ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा और ऑनलाइन मेन एग्जाम के जरिए होगा। सेलेक्शन होने पर सैलरी के तौर पर हर महीने 17,900 रुपये से 47,920 रुपये तक मिलेंगे।

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स 17 मई तक एसबीआई (SBI) की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा और स्थानीय भाषा परीक्षण के आधार पर होगा। अगर आपको ये सरकारी नौकरी हासिल करनी है तो देर न करें। आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक है, इसलिए जल्द से जल्द एसबीआई की वेबसाइट पर जाएं और भर्ती के लिए आवेदन करें।