Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 3:54 pm IST


युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर ग्रामीणों ने धरना दिया


 डेढ़ महीने बाद भी युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने सोमवार को गौनियारो में धरना-प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों ने तीन दिन के भीतर युवक की हत्या के मामले का खुलासा नहीं किए जाने पर मुक्तेश्वर थाने और एसएसपी कार्यालय पर अनिश्चित कालीन धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

ओखलकांडा ब्लॉक के गौनियारो निवासी चंदन सिंह का शव छह जून को डुंगरी के जंगल से बरामद हुआ था। परिजनों ने चंदन की हत्या कर शव जंगल में फेंकने का आरोप लगाते हुए मुक्तेश्वर थाने में तहरीर सौंपी थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। डेढ़ माह बाद भी युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने सोमवार को गौनियारो में धरना-प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

ल्वाड़-डोबा के समाजसेवी प्रकाश मटियाली ने कहा कि चंदन के हत्यारों का डेढ़ माह बाद भी पता न चल पाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाता है। उन्होंने कहा कि अगर मामला हाई प्रोफाइल होता तो पुलिस मामले की गंभीरता से विवेचना करती। इधर, एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि राजस्व क्षेत्र का मामला होने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।