Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 19 Aug 2022 3:00 pm IST

नेशनल

‘तुमको खत्‍म कर देंगे...’, NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को आया ऐसा मैसेज और फिर...


मुंबई: सोशल मीडिया पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। 14 अगस्‍त को अमन नाम के एक ट्विटर हैंडलर ने वानखेड़े को मैसेज किया था। इसमें उसने लिखा कि तुमको पता है तुमने क्या किया है, इसका जुर्माना तुम्हें भुगतना होगा, तुमको खत्म कर देंगे।

इस धमकी के बाद समीर वानखेड़े ने गोरेगांव पुलिस से संपर्क साधा और वे प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। कल वानखेड़े का बयान दर्ज किया गया था। असल में, बीते दिन ही उन्होंने एनसीपी के नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके अगले ही दिन उन्हें ये धमकी मिली है। जानकारी के अनुसार, समीर वानखेड़े ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी है। साथ ही पुलिस के साथ वो मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पिछले साल से चल रहा विवाद

दरअसल, बीते साल बॉलीवुड में सामने आए कथित ड्रग्स मामले के बाद से ही समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच तनाव देखा गया था। महाराष्ट्र पुलिस में वानखेड़े ने पहले भी शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। अपनी शिकायत में वानखेड़े ने कहा था कि सिविल कपड़े पहने कई लोग उनका पीछा कर रहे थे।