Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 5 Feb 2023 11:30 am IST

मनोरंजन

कियारा की इस आदत पर फ़िदा हैं सिद्धार्थ, खुद इंटरव्यू में किया था खुलासा


हिंदी सिनेमा के फेमस एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई। बी टाउन के इस फेवरेट कपल की शादी के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड दिख रहा है। दरअसल, फिल्म शेरशाह में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी लेडी लव कियारा आडवाणी की कौन सी बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। बता दें कि एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बात चीत में कियारा आडवाणी की एक अच्छी आदत का जिक्र किया था।
फिल्म 'थैंक गॉड' के प्रमोशन के दौरान सिड से कियारा की एक अच्छी बातों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि 'कियारा में एक सबसे अच्छी बात और आदत ये है कि वह अपने स्टारडम को बहुत अच्छे से डील करती हैं। उन्होंने बताया था-वह काम को काम की तरह लेती हैं, न कि इसे अपने दिमाग में लेकर चलती हैं, आप उनसे कभी भी बाहर मिलें तो आपको उनमें से सुपरस्टार वाले स्टारडम की फील बिल्कुल भी दिखाई देंगी, जोकि बतौर स्टार बहुत अच्छी आदत है। उन्होंने बताया कि चीजों को सामान्य और बैंलेस रखना कियारा को काफी अच्छे से आता है।' 

जैसलमेर पहुंचे सिड-कियारा

आपको बता दें कि अपनी शादी के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 4 फरवरी यानी शनिवार को राजस्थान के जैससमेर पहुंच चुके हैं। ये दोनों  कल यानी 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी रचाएंगे।