Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 21 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

लाइगर: ट्रेलर लॉन्च के दौरान भावुक हुए विजय देवरकोंडा, अपने फैंस को समर्पित की फिल्म


विजय देवरकोंडा की लाइगर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जहां फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ट्रेलर ने उनकी एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है। गुरुवार सुबह रिलीज हुए लाइगर के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। ऐसा लगता है कि विजय और उनकी फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे प्यार ने एक्टर को भी काफी खुश कर दिया है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान विजय देवरकोंडा भावुक हो गए और उन्होंने घोषणा की कि लाइगर उनके फैंस को समर्पित है। "आज मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। मेरा मतलब है कि आप लोग मेरे पिताजी, मेरे दादा या किसी को भी नहीं जानते हैं। हमारा भी ज्यादा बैकग्राउंड नहीं है, ये कैसा प्यार है। तुम लोग कहां से आए हो? यह फिल्म आप सभी लोगों को समर्पित है।"

लाइगर फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह पहली भारतीय फिल्म भी होगी जिसमें बॉक्सिंग के दिग्गज माइक टायसन एक कैमियो में दिखाई देंगे। फिल्म में देवरकोंडा एक एमएमए कलाकार की भूमिका निभाएंगे। पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से, फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। लाइगर इस साल 25 अगस्त को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में उतरेगी।