Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 3 Jun 2022 11:30 am IST

मनोरंजन

केके निधन: ऑटोप्सी रिपोर्ट में मिली गायक के दिल के चारों ओर एक मोटी परत, जानिए डीटेल्स


दिवंगत गायक केके की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि उनके दिल के चारों ओर एक मोटी परत थी, विसरा रिपोर्ट के साथ उनकी रिपोर्ट को हिस्टोपैथोलॉजिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से दी गई है।

जानकारी के मुताबिक ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि जब दिल खोला गया तो वसा की परत सफेद हो गई थी और वाल्व सख्त थे। गौरतलब है कि एक हिस्टोपैथोलॉजिकल टेस्ट टिशूज़ का अध्ययन है जो ब्लॉकेज को रिवील कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट में पुलिस सूत्र ने कहा, "डॉक्टरों ने कहा है कि दिल में कठोरता समय के साथ विकसित होती है। इसलिए पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट को हिस्टोपैथोलॉजिकल परीक्षणों के लिए भेजा जाएगा जो ब्लॉकेज को प्रकट कर सकते हैं

इस बीच पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि उसके शरीर में एंटासिड और एसिडिटी रिलीफ सिरप के साथ गैस्ट्रिक और लीवर और विटामिन सी से निपटने वाली 10 अलग-अलग दवाएं मिलीं। आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवाएं भी मिलीं। पुलिस सूत्र ने कहा,यह पता चला है कि केके अक्सर एंटासिड की गोलियां पीते थे। 31 मई की सुबह उन्होंने अपने मैनेजर से कहा कि उनमें एनर्जी की कमी है। उस रात अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि उसके कंधे और हाथ दर्द कर रहे हैं।