Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 8 Jan 2023 10:30 pm IST

मनोरंजन

बिना सिंदूर लगाए नजर आईं पवन सिंह की पत्नी ज्योति, यूजर्स ने ऐसे किया ट्रोल


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वह हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से डिवोर्स लेने के मामले को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में उनकी पत्नी ज्योति भी चर्चा में रहती हैं। ज्योति सिंह ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल, ज्योति सिंह ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और इस अवसर पर वह बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंची थीं। उन्‍होंने मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं। इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा- अपने जन्मदिन के अवसर पर आज बाबा विश्वनाथ जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। फैंस जहां ज्योति की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं, कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आए।



ट्रोलर्स ने लिखीं ये बातें

असल में, ज्‍योति सिंह और पवन सिंह के डिवोर्स (तलाक) का मामला अभी अदालत में चल रहा है। ऑफिशियल तौर पर वह दोनों फिलहाल अलग नहीं हुए हैं। ऐसे में ज्योति का सिंदूर न लगाना कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जब कोर्ट में जाती हो तो सिंदूर लगाकर जाती हो और यहां सिंदूर लगाना भूल गईं। अच्छी राजनीति कर लेती हो। तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- अभी पवन भाई से पूरी तरह अलग भी नहीं हुई हो और सिंदूर मिटा दिया। इसके अलावा एक अन्‍य यूजर ने लिखा- सिंदूर लगाकर कोर्ट में ड्रामा करती हैं।