Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 13 Jun 2022 11:30 am IST

मनोरंजन

शाहरुख खान ने पूरा किया राजकुमार हिरानी की 'डंकी' का पहला शेड्यूल, दूसरा हाफ जुलाई में होगा शूट: रिपोर्ट


बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान उर्फ ​​शाहरुख खान पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं। सुपरस्टार अगले साल बैक-टू-बैक फिल्में देने वाले हैं और उनमें से एक राजकुमार हिरानी की इमिग्रेशन ड्रामा डंकी होगी। अब ताजा मीडिया रिपोर्टों के अनुसार शाहरुख ने डंकी का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा कर लिया है और इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले हफ्ते मुंबई में किंग खान ने डंकी का पहला शेड्यूल पूरा किया। अब अभिनेता जुलाई में इंटरनेशनल शेड्यूल शुरू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों ने कहा, शाहरुख और हिरानी ने पिछले हफ्ते मुंबई शेड्यूल पूरा किया और जुलाई में इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना होंगे। वे लगभग एक महीने के लिए बुडापेस्ट और लंदन में शूट करेंगें। इस बीच शाहरुख जून के मिडिल तक एटली की फिल्म जवान की शूटिंग शुरू कर देंगे और डंकी के अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए रवाना होने से पहले टाइगर 3 के लिए अपना हिस्सा भी पूरा कर लेंगे।

बता दें कि यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। डंकी के अलावा शाहरुख पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ भी दिखाई देंगे। शाहरुख एटली की फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे। शाहरुख को आखिरी बार 2018 में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ जीरो में देखा गया था। इस बीच डंकी में किंग खान के साथ तापसी पन्नू भी होंगी।