Read in App


• Wed, 20 Dec 2023 2:11 pm IST

अपराध

शोरुम का शटर उखाड़कर लाखों के मोबाइल फोन उड़ा ले गए चोर, CCTV में कैद हुए शातिर


हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र में एक मोबाइल फोन की दुकान का शटर उखाड़कर चोरों ने लाखों रुपये के फोन और गल्ले में रखी नकदी चोरी कर ली। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन-चार आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगालते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी की वारदात से पुलिस के गश्त की भी पोल खुलकर सामने आई है।

पुलिस के अनुसार, बैरियर नंबर छह से सटे रावली महदूद रोड ब्रह्मपुरी में मानव पुंडीर की मोबाइल फोन की है। उसका मकान भी दुकान के ऊपर बना हुआ है। सोमवार की रात दुकान बंद कर वह घर चला गया। मंगलवार की सुबह उठने के बाद नीचे उतरकर आया तो दुकान का शटर उखड़ा देख उसके होश उड़ गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीओ सदर स्वप्निल मुयाल ने भी पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।
सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर मुहं पर कपड़ा बांधे एक आरोपी शटर उखाड़कर अंदर घुसता नजर आया। जबकि दो से तीन आरोपी बाहर खड़े दिखे हैं।

दुकान मालिक मानव के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही विभिन्न कंपनियों के महंगे मोबाइल फोन मंगवाए गए थे। मानव का दावा है कि मोबाइलों की कीमत करीब 20 लाख है। गल्ले से लाखों रुपये की नकदी चोरी हुई है। इस संबंध में दुकानदार ने पुलिस को तहरीर दे दी है।