Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 24 Nov 2022 5:30 pm IST

मनोरंजन

‘भूल भुलैया 2’ के डायरेक्टर के साथ काम करने की अफवाह पर आयुष्मान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात


आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का ट्रेलर बीते 11 नवंबर को रिलीज हुआ था जिसमें वे  बेहद दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद अब लोग उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने इस बारे में बात की है क्या वो ‘भूल भुलैया 2’ के डायरेक्टर अनीस बज़्मी के साथ भी कोई फिल्म करने वाले हैं।
बता दें कि कुछ दिनों से अफवाह उड़ रही है कि आयुष्मान खुराना और जाने-माने डायरेक्टर अनीस बज़्मी किसी फिल्म को लेकर साथ कोलैबोरेट कर रहे हैं। दोनों जल्द ही किसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। इस अफवाह पर अब आयुष्मान ने चुप्पी तोड़ी है और एक बातचीत में कहा है कि “यार,  अब यह कैसे मैं बताऊं? लेकिन जब कुछ होगा तो बताऊंगा ज़रूर।” बहरहाल, आयुष्मान के इस जवाब से तो यही लग रहा है कि अभी अनीस बज्मी और उनके बीच फिल्म को लेकर कोई प्लान नहीं चला रहा है। 
अब अगर बात  करें आयुष्मान और अनीस बज्मी के वर्कफ्रंट की तो आयुष्मान आजकल अपनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन में जुटे हैं। वहीं अनीस बज़्मी की आखिरी फिल्म भूल भुलैया 2’ इसी साल रिलीज  हुई थी , जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही।