Read in App


• Thu, 25 Apr 2024 10:37 am IST


सतपाल महाराज पर हरदा का कटाक्ष - "चारधाम यात्रा नजदीक, देश भर में पर्यटक बनकर घूम रहे उत्तरदाई मंत्री"


देहरादून: आगामी 10 मई को गंगोत्री-यमुनोत्री और केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के साथ ही उत्तराखंड चारधाम यात्रा 2024 की शुरुआत हो जाएगी. सरकार का दावा है कि उत्तराखंड चारधाम यात्रा 2024 के लिए सभी तैयारियां अंतिम चरण में हैं. इस बार यात्रियों को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. वहीं, उत्तराखंड चारधाम यात्रा 2024 की तैयारियों को लेकर सूबे के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने बिना नाम लिए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और सीएम पुष्कर सिंह धामी पर कटाक्ष किया है.

हरीश रावत ने कहा कि

चारधाम यात्रा राज्य की प्रतिष्ठा है. यात्रा सफल, सुचारू और सुरक्षित हो यह हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य भी है. चारधाम यात्रा की तिथियां सामने आ चुकी हैं. स्थितियां अब बहुत नजदीक हैं. मगर चारधाम यात्रा के लिए उत्तरदाई मंत्रालय और उनके मंत्री देश भर में पर्यटक बनकर घूम रहे हैं.

इसके अलावा हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर भी कटाक्ष किया. हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में लिखा कि

मुख्यमंत्री जी भी राज्य के बाहर हैं. अकेले राज्य की मुख्य सचिव महोदया को मडुवे से लेकर जंगलों की आग तक और चारधाम यात्रा सबकी चिंता करनी पड़ रही है. पिछले साल चारधाम यात्रा के कई कटु अनुभव इस वर्ष भी डरा रहे हैं.