Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 25 May 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

Karan Johar's 50th Birthday: करीना से लेकर आलिया तक बी-टाउन सेलेब्स ने करण पर बरसाया प्यार, देखें


करण जौहर की बीएफएफ करीना कपूर खान ने अपने 50वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लुटाया। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी और करण की एक पुरानी फोटो शेयर की है। तस्वीर के साथ करीना ने एक नोट भी लिखा, “मुझे नहीं पता कि क्या हम पाउट कर रहे हैं? अपने गालों को अंदर करते हुए...खैर क्या बात है...यह हम हैं...आप और मैं...मैं और आप ..हमेशा के लिए...ऐसा प्यार जैसा कोई और नहीं....चलो आज की ऐसे नाचते हैं, जैसे पहले कभी नहीं नाचे...आप जैसा कोई नहीं।"



न केवल करीना कपूर खान बल्कि मलाइका अरोड़ा, जो करण की करीबी दोस्त भी हैं, ने एक वीडियो साझा किया और उन्हें 'सोने के दिल' वाला व्यक्ति करार दिया।

आलिया भट्ट ने भी अपने गॉड-फादर करण जौहर को अपनी शादी से एक तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया। तस्वीर के साथ आलिया ने एक नोट भी लिखा


विक्की कौशल, सामंथा रूथ प्रभु, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर और अन्य जैसे सेलेब्स ने करण जौहर को उनके 50वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।


कथित तौर पर, करण 25 मई को यशराज स्टूडियो में एक बड़ी पार्टी होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग होगी। जबकि पूरा सेटअप अमृता महल द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जिन्होंने करण के लिए कई फिल्मों के सेट बनाने का काम किया है। करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो निर्देशक फिलहाल रॉकी और रानी किस की शूटिंग कर रहे हैं।