Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 1 Apr 2023 12:02 pm IST

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बताया, कैसे आठ सालों तक पैपराजी नहीं ले पाए बेटी आदिरा की एक भी तस्वीर...


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म काफी शानदार रही है। 

सभी जानते हैं कि रानी एक बेहद प्राइवेट सेलिब्रिटी हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी अदिरा को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है, कि कैसे उन्होंने अभी तक उसकी कोई भी तस्वीर सार्वजनिक नहीं होने दी है। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म निर्माता और निर्देशक आदित्य चोपड़ा की बेटी अदिरा, जो कि अब आठ साल की हो चुकी है। लेकिन बीते आठ सालों में एक्ट्रेस की बेटी की कोई भी फोटो सार्वजनिक रूप से खींची नहीं गई है। 

वहीं करीना के साथ इंटरव्यू के दौरान रानी ने इसका खुलासा किया कि कैसे इन आठ सालों में उनकी एक भी तस्वीर नहीं खीची। करीना ने कहा कि, ऐसा करने के लिए एक सुपर पावर की जरूरत है, तो रानी ने कहा कि नहीं सुपर पावर नहीं। मैंने उन्हें(पैपराजी) को बहुत प्यार से कहा था, कि प्लीज बच्चे की तस्वीरें न ले और वह भी मान गए। वो भी बहुत प्यार से, और वह शुरू से ही ऐसे रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि क्योंकि वह जानते हैं कि आदित्य एक निजी व्यक्ति हैं, मै भी एक निजी व्यक्ति हूं।