Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 18 Jul 2022 10:30 pm IST

मनोरंजन

काजोल ने की ओटीटी डेब्यू की घोषणा, कहा- चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार...


काजोल डिज़्नी + हॉटस्टार के साथ जल्द ही ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। ऑडिएंस उन्हें आने वाले हॉटस्टार स्पेशल में एक बिल्कुल नए अवतार में देखेगी। अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए, काजोल ने कहा, “नए फॉर्मेट्स को एक्सप्लोर करना हमेशा एक चुनौती होता है लेकिन यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि मुझे चुनौतियों का सामना करना अच्छा लगता है।

डिजिटल सिरीज का फैन होने के नाते कांसेप्ट हमेशा मेरे लिए दिलचस्प रहे हैं और आर्या और रुद्र जैसे शानदार शोज को फॉलो करने के बाद मुझे पता था कि मेरी सिरीज का सफर शुरू करने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार के अलावा कोई अन्य प्लैटफॉर्म नहीं हो सकता।

घोषणा के साथ, काजोल उन सेलेब्स की लंबी सूची में शामिल हो गई जिन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। काजोल के अलावा, जूही चावला भी जल्द ही नेटफ्लिक्स सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इससे पहले अजय देवगन, सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह और हाल ही में रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित जैसे सेलेब्स ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। बहुत जल्द हम शाहिद कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे सितारों को भी ओटीटी स्पेस में एंट्री करते देखेंगे।