Read in App


• Mon, 11 Mar 2024 6:07 pm IST


उत्तराखंड STF की बड़ी कामयाबी, 1.10 करोड़ की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार


उत्तराखंड एसटीएफ की टीम ने बरेली के अंतरराज्यीय तस्कर को एक करोड़ 10 लाख की स्मैक के साथ हरिद्वार से गिरफ्तार किया है. तस्कर की गिरफ्तारी स्मैक सप्लाई के दौरान की गई है. टीम ने पकड़े गए नशा तस्कर के कब्जे से 1 किलो 110 ग्राम स्मैक बरामद किया है. उत्तराखंड एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने तस्कर की गिरफ्तारी और बरामदगी में शामिल टीम को ₹10 हजार रुपए का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है.

घटना के मुताबिक, रविवार की रात को एसटीएफ की एएनटीएफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने हरिद्वार के थाना मंगलौर क्षेत्र से स्मैक तस्कर मोहम्मद बिन कासिम निवासी बरेली, यूपी को 1 किलो 110 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. मौके से एक अन्य आरोपी सलमान निवासी पीरपुरा थाना मंगलौर, हरिद्वार अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. एसटीएफ के मुताबिक, आरोपी कासिम ने पूछताछ में बताया कि यह स्मैक बरेली से लाकर सलमान को सप्लाई करने आया था. एसटीएफ को पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी मिली है, जिन पर कार्रवाई की जा रही है.

एसपी एसटीएफ चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि एसटीएफ की एएनटीएफ टीम की कार्रवाई से उत्तराखंड में खपने वाली 1 किलो से अधिक स्मैक को रोका गया है. कासिम के कब्जे से बरामद स्मैक की बाजार में कीमत एक करोड़ 10 लाख रुपये है. कासिम को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. कासिम के साथी सलमान की तलाश की जा रही है. जल्द फरार सलमान की गिरफ्तारी की जाएगी. एसपी एसटीएफ का कहना है एसटीएफ की इस कार्रवाई में अभी तक की सबसे बड़ी स्मैक की खेप पकड़ी गई है.