Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 25 Sep 2021 4:44 pm IST

अपराध

शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया यौन शौषण ,फिर कराया जबरन गर्भपात


रुड़की के एक युवक ने शादी का वादा कर पड़ोसी युवती का चार साल तक यौन शोषण किया। लंबे समय के बाद युवती ने शादी करने का दबाव डाला तो युवक ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। कोतवाली पहुंची युवती ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने जानकारी के लिए युवक को भी बुलवाया है।सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र की एक युवती अपने परिजनों संग कोतवाली पहुंची। उसने कोतवाली की महिला दरोगा को बताया कि करीब चार साल पहले पड़ोस के युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। इसके छह, सात महीने बाद युवक ने उससे वादा किया कि वह जल्द ही अपने घर वालों को सहमत कर उससे शादी कर लेगा।उसके माता-पिता ने भी बेटे को नसीहत करने के बजाय युवती को धमकाकर भगा दिया। इस पर युवती ने तहरीर देकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि युवक को भी कोतवाली बुलवाया गया है। उससे पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवती इससे संतुष्ट हो गई। इसके बाद उसने कई बार युवती से शारीरिक संबंध बनाए। बीच में युवती एक-दो बार गर्भवती हुई। उसने युवक को जानकारी दी तो युवक ने दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इस दौरान युवती उससे शादी करने की बात कहती रही लेकिन युवक ने हर बार बहाने बनाकर उसे टालता रहा।

ऐसे ही चार साल गुजरने के बाद भी युवक ने शादी नहीं की तो युवती उसके माता-पिता से मिली और पूरी बात बताई। आरोप है कि युवक के माता-पिता ने बेटे को बुलाकर पूछताछ की तो उसने युवती से शादी का वादा करने की बात मानी, लेकिन शादी करने से इंकार कर दिया।