Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 11 Jul 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

रणवीर सिंह बने शाहरुख खान के पड़ोसी, खरीदा 119 करोड़ रुपये का क्वाड्रुप्लेक्स


रणवीर सिंह और उनके पिता जुगजीत सुंदरसिंह भवनानी की ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स LLP नाम की फर्म ने मुंबई में 119 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदने के लिए एक डील को फाइनल किया है। Indextap.com की ओर से उपलब्ध कराए गए डॉक्यूमेंट्स के अनुसार ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स LLP ने 8 जुलाई 2022 को इस अपार्टमेंट की खरीद के लिए अग्रीमेंट रजिस्टर किया।

कथित तौर पर यह एक सी-व्यू लक्ज़री क्वाड्रुप्लेक्स अपार्टमेंट है, जो इमारत की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर फैला है। यह इमारत में 19 पार्किंग स्लॉट हैं। अपार्टमेंट में कुल 11,266 वर्ग फुट का कारपेट एरिया है और 1300 वर्ग फुट का स्पेशल टेरेस है। रणवीर सिंह और उनके पिता की फर्म ने लेनदेन के लिए 7.13 करोड़ रुपये की कुल स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है। जबकि क्वाड्रुप्लेक्स के लिए कुल 118.94 करोड़ रुपये चुकाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बांद्रा के एक रिटेलर ने खुलासा किया है कि सागर रेशम की इमारत निर्माणाधीन है। दिलचस्प बात ये है कि रणवीर सिंह की नई प्रॉपर्टी सुपरस्टार शाहरुख खान के मन्नत और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच स्थित है, जो एक ही रास्ते पर हैं।