Read in App


• Tue, 23 Mar 2021 10:00 am IST


आगामी 8 से 16 अप्रैल तक शहर में प्रवेश नहीं करेंगे सिडकुल के भारी वाहन


हरिद्वार। सिडकुल में स्थित एक होटल में बैशाखी स्नान पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन ने उद्योगपतियों और ट्रांसपोर्ट व्यवसाईयों  के साथ बैठक कर वैशाखी पर्व के लिए यातायात व्यवस्था पर चर्चा की इस दौरान तय किया गया कि आगामी 8 अप्रैल से 16 अप्रैल तक सिडकुल में आने वाले बड़े वाहनों पर पूर्णता पाबंदी रहेगी।

सिडकुल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी राज आरोड़ा ने बताया कि आज शासन प्रशासन के साथ में बैठक में शासन ने पहले से हमें अवगत करा दिया कि किन किन  तारीखों में बड़े वाहनों को हाईवे पर  प्रतिबंधित रहेंगे यह प्रशासन ने बड़ा अच्छा काम किया है इससे हम पहले से अपनी रणनीति बना सकेंगे कि जिस दौरान बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई जा सके  ।

एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि बैठक में सभी ट्रांसपोर्ट कंपनी व सिडकुल इंडस्ट्री को आमंत्रित किया गया था और उनसे अपने महाकुंभ पर होने वाले स्थान को लेकर रूट मैप पर चर्चा की गई है वह साथ ही सभी से सुझाव मांगे गए हैं उन सुझावों को देखकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी उन्होंने कहा कि महाकुंभ को लेकर हर पहलू को नजर में रखकर प्लानिंग की जा रही है जिससे किसी भी तरह यह कोई दिक्कत या परेशानी महा कुंभ के शाही स्नान के समय ना हो।